IPL 2020 : कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस खिलाड़ी को बताया सीएसके के खिलाफ मिली जीत का हीरो

0
113

Image Source : IPLT20.COM
IPL 2020, DC vs CSK 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने चेन्नई सुपरकिंग्स को पांच विकेट से हरा दिया। इस शानदार के जीत के बाद टीम के कप्तान के श्रेयस अय्यर काफी खुश नजर आए और कहा कि उन्हें आखिरी ओवर में काफी घबराहट हो गई थी लेकिन उन्हें भरोसा था कि शिखर धवन जबतक मैदान पर मौजूद हैं वह मैच में वापसी कर सकते हैं।

मुकाबले के बाद श्रेयस ने कहा, ”मैं काफी नर्वस था। मुझे नहीं पता मैं क्या कहूं क्योंकि मैच आखिरी ओवर में चला गया था और यहां से किसी के भी पक्ष में जा सकता था। हालांकि मैं जानता था कि जबतक शिखर धवन हैं तब तक हम मैच में हैं और आखिरी में हमने जीत के साथ अंत किया।”

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार से निराश हैं धोनी, बताया कहां हुई टीम से चूक

 

उन्होंने कहा, ”आखिरी ओवर में अक्सर पटेल ने जिस तरह से शॉट लगाया वह बेहतरीन था। अक्सर हमारी टीम के अहम सदस्य हैं। ड्रेसिंग रूम में जब भी मैन ऑफ द मैच दिया जाता है अक्सर के साथ दो-तीन और खिलाड़ी हैं जो हमेशा वहां मौजूद रहते हैं। उन्हें पता है कि टीम में उनकी क्या भूमिका है और वह इसके लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं।”

श्रेयस ने कहा, ”कैंप के पहले दिन से हमारी टीम के सभी खिलाड़ी एक दूसरे के साथ काफी अच्छे से घुल मिल गए हैं। हम सभी एक दूसरे की कमजोरी और मजबूत को पक्ष जानते और समझते हैं। अंत में मैं बत इतना कहना चाहता हूं कि टीम के एक खिलाड़ी (धवन) ने जिस तरह की बल्लेबाजी वह अद्भुत था और एक कप्तान के तौर पर मुझे उन पर गर्व है।”

यह भी पढ़ें- IPL 2020, SRH vs KKR : हैदराबाद के खिलाफ नए कप्तान मोर्गन के साथ जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी केकेआर

आपको बता दें कि इस मुकाबले में सीएसके की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 179 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में दिल्ली ने 19.5 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए और शानदार जीत दर्ज की।

कोरोना से जंग : Full Coverage

!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here